Entertainment

कांग्रेस महिला नेत्री ने कंगना को बताया देशद्रोही और भड़काऊ


source – google

2014 में मिली आजादी वाले बयान पर गुस्साई महिला कांग्रेस ने फिल्म अभिनेत्री पद्मश्री पुरस्कार से नवाजी गई कंगना राणावत की शिकायत की है। महिला कांग्रेस ने तहरीर देकर मांग की है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ उनकी कथित टिप्पणी के लिए मामला दर्ज किया जाए कि भारत को 2014 में आजादी मिली और 1947 में जो मिला वह “भिक्षा” था।

आपको बता दें कि रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली पहुँची महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रश्मि चौधरी ने तहरीर देते हुए कंगना के कमेंट को “देशद्रोही और भड़काऊ” करार दिया है। उन्होंने मांग की कि कंगना सुर्खियां बटोरने के लिए किसी हद तक जा सकती है और उनका असली चेहरा आज उजागर हुआ है।

UP Free Laptop, Tablet योजना के लिए ये है पात्रता और रजिस्ट्रेशन प्रोसेस

उन्होंने कहा कि कंगना ने उन वीर सपूतों का अपमान किया है जिन्होंने भारतवर्ष को आजाद कराने के लिए अपने प्राणों को हंसते-हंसते न्यौछावर कर लिया था। उन्होंने देश के उन शहीदों भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, महात्मा गांधी, रानी लक्ष्मीबाई का अपमान किया है और आजादी की लड़ाई में लाखो हजारों लोगों ने अपनी जान गवाई उनका भी अपमान किया है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

Previous articleJagannath Temple की स्तापना कब और कैसे हुई और क्या है चमत्कारों का रहस्य
Next articleSurya Namaskar कैसे और कब करें, क्या है इस योगासन को करने के फायदे?

Priyanka Arya responsibilities include conducting thorough research on International Trending topics, generating ideas for new contents

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button