Education

यूपीपीसीएल कैंप सहायक भर्ती 2022: यूपी में स्थिति के बारे में जानकारी पर नज़र डालें – Rojgar Samachar


यूपीपीसीएल कैंप सहायक भर्ती 2022: यूपी में स्थिति के बारे में जानकारी पर नज़र डालें

UPPCL में निरंतर निरंतर जारी है।

छवि क्रेडिट स्रोत: यूपीपीसीएल वेबसाइट

यूपीपीसीएल कैंप सहायक भर्ती 2022: उत्तर पावर पावर लिमिटेड की ओर से चालू के हिसाब से, इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए सक्षम होने के साथ ही साथ के ग्रेजुएसन की बैटरी।

यूपीपीसीएल कैंप सहायक भर्ती 2022: एंटाइटेलमेंट पावर लिमिटेड पर विभाग की ओर से भर्ती के लिए निरंतर जारी है। यूपी में सरकारी नौकरी (सरकारी नौकरी) बदलते मौसम के मौसम में भी ऐसा ही होता है। इस वैक्य के हिसाब से डायल करें हालांकि, प्रक्रिया शुरू होने के लिए। यूपीपी की ओर से भर्ती होने के लिए. वैइक के लिए आवेदन प्रक्रिया को ऑनलाइन मोड में. आवेदन शुरू होने के बाद आवेदन करने के बाद UPPCL की वेबसाइट- upenergy.in पर आवेदन करें।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 मई 2022 से शुरू हो जाएगी। मूवी एप्लिकेशन को पूरा करने के लिए 15 नवंबर 2022 तक अपडेट भरें। टायल को फास्ट गेम के लिए 17 नवंबर 2022 तक का समय। इस जांच के लिए.

ऐसे करें आवेदन

  1. आवेदन करने के लिए सबसे पहले वेबसाइट upenergy.in पर जाएं।
  2. वेबसाइट की वेबसाइट पर उम्मीदवार लॉग इन करें पर क्लिक करें।
  3. इसके बाद- कैंप सहायक ग्रेड III भर्ती 2022 ऑनलाइन फॉर्म के लिंक पर जाएं।
  4. पिछले पृष्ठ पर पंजीकरण प्रपत्र.
  5. आवेदन के बाद फॉर्म भर सकते हैं।
  6. फॉलो फॉलो करने के बाद एक बार फिर से लें।

वैकलेट जानकारी

UPPCL की ओर से जारी बैटरी की स्थिति, इस तरह के कैमरे से पोर्टफोलियो III के 24 रिक्त पदों पर भर्ती की। फिल्म, संचार के लिए 21 पद, अर्थव्यवस्था रूप से कमजो। ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 2 पद और संरचित वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं। इन समस्याओं के समाधान के लिए 7200 से 86100 तक की समस्या को हल करना होगा।

देख रहे हैं।

ये भी आगे

योग्यता और आयु सीमा

एक्‍स एंट्रेंस एंट्रेंस परमिशन के लिए किसी भी तरह से पास होने के लिए जरूरी है। आयु वर्ग की आयु 21 साल 40 साल के बीच में चाहिए। हालांकि विवरण के लिए बैंक की सुरक्षा जांच कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also
Close
Back to top button