Technology

MoviezWap 2022 – Download Free Latest Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood Movies from Moviezwap.org


Moviezwap 2022: क्या आप भी नई नई रिलीज फिल्में फ्री में देखना चाहते हैं। अगर हां तो आज हम आपके लिए एक ऐसा Website लेकर आए हैं। जहां से आप फ्री में Hollywood, Bollywood, Telugu, Tamil, Hindi Dubbed Movies इत्यादि सभी फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं।

ये सारी सुविधाएं Moviezwap जैसी वेबसाइट प्रदान करती है। “Moviezwap org” पर आप आसानी से नई रिलीज मूवी ऑनलाइन के साथ-साथ डाउनलोड करके भी देख सकते हैं। यह वेबसाइट आपको Full HD में मूवी डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है।

Moviezwap 2022 जैसी वेबसाइट के कारण सिनेमा हॉल में दर्शकों की संख्या दिन प्रतिदिन घटते जा रहे हैं। क्योंकि Moviezwap org या इसके अलावा और भी कई वेबसाइट हैं जो मूवी की पायरेसी करती है। जिसके कारण सिनेमा हॉल में मूवी देखने दर्शक कम पहुंचते हैं। और मूवी चाहे कितनी भी अच्छी हो फ्लॉप हो जाती है।

वैसे तो आपको इंटरनेट पर फ्री में मूवी डाउनलोड करने के लिए बहुत सारे वेबसाइट मौजूद है। लेकिन Moviezwap के बारे में बहुत कम लोगों को पता है तो आइए Moviezwap के बारे में पूरी जानकारी डिटेल में देखते हैं।

Moviezwap 2022 – Download Free Latest Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood Movies from Moviezwap.org

Moviezwap एक ऐसी वेबसाइट है जिस पर आप किसी भी तरह की मूवी जैसे कि Hollywood, South Indian Bollywood, Telugu, Tamil, Panjabi, Bhojpuri इत्यादि प्रकार की मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के साथ-साथ अगर आप चाहें तो इससे ऑनलाइन ही देख सकते हैं।

क्योंकि मैंने पहले ही बता दिया है कि Moviezwap किसी भी प्रकार की मूवी की पायरेसी करती है। यह Website लीगली काम नहीं करता है। Moviezwap इल्लीगल तरीके से मूवी चुराकर अपनी वेबसाइट पर डालते हैं। और पब्लिक को फ्री में मूवी देखने का सुविधा प्रदान करते हैं। सरकार के द्वारा पायरेसी करने वाले के विरुद्ध कई कानून बनाए हैं फिर भी Moviezwap जैसे वेबसाइट अपना डोमेन नेम बदलकर बार-बार गूगल पर लांच हो जाती है और पायरेसी का काम जारी रहता है।

Moviezwap अच्छी क्वालिटी के साथ-साथ अच्छी स्पीड भी प्रोवाइड करती है। इस website पर आपको 480p,720p,1080p से लेकर Full HD New Movie Download की सुविधा प्रदान करता है। Moviezwap आपको एकदम नई रिलीज मूवी फ्री में डाउनलोड करने का ऑप्शन प्रोवाइड करती है।

Moviezwap 2022 tamil movies download, bollywood movies download, south hindi dubbed movie download, hindi dubbed hollywood movies download, moviezwap telugu movies download करने के लिए बहुत ही प्रसिद्ध वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर आपको मूवी डाउनलोड करने के डायरेक्टरी लिंक प्रोवाइड किए जाते हैं।

Website Name Movieswap 2022
Works at, Provide Movies Links
Visits 10M+ Per Month
Earnings $100K+ / Month
Latest URL movieswap[.]org
Genre Web Series, Action, Drama, Thriller
Countries India
Movie Language Telugu, Hindi, English, Tamil, korean
Movies Quality 480P, 720P, 1080P, 4k
Moviezwap Telegram Channel JOIN NOW

MoviezWap Org Tamil, Telugu Hindi Dubbed Movies Download

आजकल के भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगों को सांस लेने तक की फुर्सत नहीं है। इसलिए भी लोग फिल्में सिनेमा घर में देखने की वजाय घर में फ्री में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। और इसी फ्री के चक्कर में Moviezwap जैसी वेबसाइट को बढ़ावा मिलता है।

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के द्वारा National Cyber Crime Act के तहत लोगों को फ्री में मूवी डाउनलोड करने के सम्बंध में सरकार से कई बार अपील की है की Moviezwap जैसी वेबसाइट की वजह से हमें बहुत नुकसान उठाना पड़ता है। इसलिए सरकार इस तरह की वेबसाइट पर बैन लगा देती है लेकिन Moviezwap जैसे वेबसाइट अपना डोमेन नेम बदलकर बार-बार इंटरनेट पर लॉन्च हो जाती है। इस तरह से Moviezwap जैसे वेबसाइट अपना काम करते रहते हैं।

एक तरफ फिल्म डायरेक्टर प्रोड्यूसर को पायरेसी की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ता है तो दूसरी तरफ पब्लिक को इस तरह की वेबसाइट फ्री में मूवीस डाउनलोड करवाती है।

लोग जब कोई नई मूवी रिलीज होती है तो गूगल पर सर्च करना स्टार्ट कर देते हैं की न्यू मूवी फ्री डाउनलोड इस तरह से बहुत सारी वेबसाइट खुल जाती है जिसमें कुछ तो सही होती है और कुछ फेक।

Moviezwap वेबसाईट present time में moviezwap.org work कर रही है। इसके अलावा कई लोगों के मन में एक सवाल आता है की moviezwap.in और moviezwap.com क्या एक ही है। जी हां यह दोनों इन्हीं का वेबसाइट भले ही इसका डोमेन नेम अलग-अलग है लेकिन इसके ऑनर एक ही होते हैं। जब इस तरह की वेबसाइट को बैन किया जाता है। तब या अपना डोमेन नेम बदलकर फिर से लांच हो जाती है। इस वेबसाइट ने अब तक बहुत सारे डोमेन नेम बदली है जिसके बारे में हमने नीचे बताया है।

Moviezwap Latest Working URLs 1 Moviezwap Latest Working URLs 2
Moviezwap2021.org Moviezwap.me
MoviezWap.biz MoviezWap.life
MoviezWap.age MoviezWap.ro
MoviezWap.in MoviezWap.internet
MoviezWap.ch MoviezWap.string
MoviezWap.buzz MoviezWap.system
MoviezWap.lite MoviezWap.app
MoviezWap.new MoviezWap.com
Moviezwap.org Moviezwap.fun
Moviezwap.co Moviezwap.trend

Telugu Moviezwap की Speciality क्या है?

इस वेबसाइट के पॉपुलर होने के बहुत सारे कारण है। यह वेबसाइट Telugu Movies, Moviezwap dubbed Telugu Movies, Tamil movies, Malayalam movie,  Dubbed Hollywood movies etc. को डाउनलोड करने का Access Free में देता है।

इस वेबसाइट पर मूवी के बहुत सारे कैटेगरी बने हुए हैं जैसे कि Moviez wap movies, Hindi Web series, Hindi new movie download, Telugu Movies, Tamil Dubbed Movies, etc. इस प्लेटफार्म पर आपको नया बॉलीवुड मूवी आसानी से category-wise मिल जाएगा । बॉलीवुड मूवी के पॉपुलर कैटेगरी Moviezwap 2021 Bollywood movies download, Moviezwap 2022 Tamil new movies download, Moviez wap 2019 Telugu movies download है।

इस वेबसाइट का टेलीग्राम ग्रुप भी है जिससे कि यूजर कनेक्ट रहते हैं अगर कोई भी लेटेस्ट मूवी इस website पर डाली जाती है। तो यूजर्स को पता चल जाता है और वहां से वह मूवी को डाउनलोड करके देख सकते हैं। या फिर ऑनलाइन मोड में भी देख सकते हैं।

क्या Moviezwap.in का उपयोग करना safe है?

Moviezwap.in जैसे वेबसाइट पर  downloading or watching Hindi, Bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil movies करना Illegal है। इस वेबसाइट के क्रिएटर और यूजर्स को पकड़े जाने पर कुछ पनिशमेंट मिल सकता है। इस तरह की वेबसाइट को यूज करना आपके डिवाइस के सिक्योरिटी के लिए बहुत बड़ा रिस्क है। क्योंकि इस तरह के वेबसाइट के पीछे बहुत सारे Hackers पड़े रहते हैं जो कि आपके  डिवाइस को हैक करके आप के डाटा को चुरा सकता है। इसलिए कोशिश करें इस तरह की वेबसाइट से दूर रहें। यदि आप हमसे पूछें की Is it legal to use Telugu Moviezwap 2021? तो आपको बता दें की Piracy Act के तहत इस तरह के वेबसाइट को यूज़ करना इल्लीगल है। इस तरह के वेबसाइट इंटरनेट पर लीगल एक्टिविटी और गैरकानूनी तरीके से काम करता है। इसलिए हम हमेशा लीगल वेबसाइट से ही मूवी को डाउनलोड करने और ऑनलाइन देखने की सलाह देते हैं।

Moviezwap के इतना पॉपुलर होने का सबसे बड़ा कारण यह है कि जो लोग शुरू में एक बार इस वेबसाइट पर विजिट किए और उसे फ्री में मूवी डाउनलोड करने और देखने को मिल जाती है। ऐसे में उनके दिमाग में बैठ जाता है कि इस वेबसाइट से हमें फ्री में Latest Movie, Hollywood, Bollywood, South Indian movies, Telugu Movies, Tamil movies, South Indian Hindi Dubbed Movies इत्यादि प्रकार की मूवी फ्री में मिल जाती है।

 जब भी कोई न्यू मूवी रिलीज होती है तो वह सबसे पहले Moviezwap जैसी वेबसाइट पर विजिट करते हैं। और इस मूवी को खोजते हैं और कभी कभी अपने दोस्तों को भी Recommend कर देते हैं। इस तरह से Moviezwap दिन प्रतिदिन ज्यादा पॉपुलर होते जा रहा है। यहाँ हम Moviezwap का सर्च ट्रेंड आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं.

Moviezwap trends

Latest Movies Leaked on Moviezwap

  • Maanaadu (2021)
  • Encanto (2021)
  • Minnal Murali (2021)
  • Parampara (2021)
  • Laaban (2021)
  • Blood Money (2021)
  • Madhura Wines (2021)
  • Natyam (2021)
  • Lalbagh (2021)
  • Pushpa: The Rise (2021)

Moviezwap के जैसे अन्य Websites

  • YouTube.
  • Voot.
  • ZEE5.
  • Sony LIV.
  • Netflix.
  • Amazon Prime
  • The Internet Archive.
  • Watch TCM.
  • Hotstar.
  • The Korean Film Archive.
  • Crackle.
  • Pluto TV.

क्या Moviezwap से फ्री में Movies download कर सकते हैं?

हां बिल्कुल, आप Moviezwap की मदद से फ्री में ऑनलाइन देखने के साथ-साथ इसे डाउनलोड करके भी देख सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट पायरेसी एक्ट के तहत यह एक इलीगल वेबसाइट है।

Moviezwap पर कौन-कौन से Movies उपलब्ध हैं?

Moviezwap पर Telugu Movies, Tamil Movies, 300MB Movies, Bollywood Movies, Hollywood Movies, Bengali Movies, Web Series, आदि उपलब्डाध हैं और इसे डाउनलोड किया जा सकता है या ऑनलाइन देखा जा सकता है.

Moviezwap को एक्सेस करने के लिए VPN क्यों आवश्यक है?

चूँकि Moviezwap एक Pirated Website है. ऐसी वेब्सितों का इस्तेमाल करना गैरकानूनी है. यदि आप ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल करते पकडे गायें तो आपको दण्डित किया जा सकता है. इसीलिए Moviezwap का इस्तेमाल करने के लिए VPN जरुरी है.

Download Tamil & Telugu Movies from Movieswap-Org

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी भी Content की चोरी एक दंडनीय अपराध है। mytechnicalhindi.com Moviezwap जैसी Piracy Website का कड़ा विरोध करता है। यहां दिखाए गए कंटेंट केवल आपको गलत गतिविधियों से सचेत करने के लिए है। हमारा मकसद Moviezwap org जैसे वेबसाइट को बढ़ावा देना बिल्कुल भी नहीं है। हमारा सिर्फ एक ही मकसद है लोगों को इस तरह के वेबसाइट के बारे में बताना की आपके लिए और देश के इकोनॉमी के लिए यह कितना dangerous हो सकता है. कृपया इन वेबसाइटों के अलावा Movies download करने का Legal तरीका चुनें।

.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button